Home Entertainment मिर्जापुर 2 के बाद मिर्जापुर 3 की कहानी क्या है? Mirzapur 3...

मिर्जापुर 2 के बाद मिर्जापुर 3 की कहानी क्या है? Mirzapur 3 Release Date , Cast

0
MIRZAPUR 3

MIRZAPUR 3 – अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में मिर्जापुर सीज़न 3 को पेश किया था। जबकि वर्तमान की छुट्टी की तारीख का अनावरण नहीं किया गया है, हम अनुमान लगाएंगे कि तीसरे सीज़न के भीतर क्या होने वाला है।

Will be release on Amazon Prime

मिर्जापुर सीज़न तीन को हाल ही में पेश किया गया था और सुपर-हिट अमेज़ॅन प्राइम वीडियो प्रामाणिक के बारे में अनुयायी पहले से ही उत्साहित हैं। मिर्जापुर 2, प्राथमिक मौसम के समान, इसके समापन में एक नरसंहार देखा गया जिसमें कई महत्वपूर्ण पात्रों ने हमें छोड़ दिया। मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा), बाबर खान (आसिफ खान), सत्यानंद त्रिपाठी (कुलभूषण खरबंदा) और राजा (नितिन महेश जोशी) जैसे चरित्र वर्तमान का हिस्सा नहीं होंगे। मिर्ज़ापुर 2 में अलग-अलग महत्वपूर्ण पात्रों की नियति को लटका दिया गया है।

जब तीन साल पहले मिर्जापुर जाएगा?

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के 2018 में लॉन्च होने के लिए अनुयायियों को दो साल तक इंतजार करने की ज़रूरत थी, क्योंकि 2018 में पहली बार लॉन्च किया गया था। जबकि हम मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ की तारीख नहीं जानते हैं, फिर भी हम अनुमान लगाएंगे कि क्या होने वाला है नया मौसम।

MIRZAPUR 3 में क्या होगा?

मिर्जापुर 2 के अंतिम एपिसोड ने कुछ मुफ्त छोरों को छोड़ दिया। शुरुआत करने के लिए, हमने गौर किया कि मुन्ना त्रिपाठी गोलू (श्वेता त्रिपाठी) और गुड्डू (अली फज़ल) द्वारा मारे जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि मुन्ना वर्तमान के महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण पात्रों में से एक था।

आप उससे प्यार कर सकते हैं, आप उससे नफरत कर सकते हैं, हालाँकि आप उसे अनदेखा नहीं कर सकते। और सीज़न 2 में, दिव्येंदु शर्मा ने अपनी दक्षता के साथ दिलों को प्राप्त किया और इसके अलावा उनके चरित्र में एक उत्कृष्ट परिवर्तन आया। फिर भी, मिर्जापुर ने अपने कट्टर खलनायक को छोड़ दिया, जो इतना अप्रत्याशित था कि वह एक मिनट मुस्कुरा सकता था और बाद में एक आत्महत्या कर सकता था, जो उसकी जगह लेगा? क्या शरद शुक्ला होंगे नए मुन्ना? ऐसा प्रतीत होता है कि वह कितने संतुलित और बुद्धिमान हैं, इसकी संभावना कम है। या पूरी तरह से एक नया खलनायक लॉन्च किया जाएगा? समय सूचित करेगा।

शुकल और कालेन भैया बनाम गुड्डू और गोलू

अपने बेटे की हत्या के साथ, कालेन भैया (पंकज त्रिपाठी) को बदला लेने की जरूरत है। और चूंकि शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) ही हैं, जिन्होंने उन्हें बचाया, यह एक कारण नहीं हो सकता। इस बात की अच्छी संभावना है कि कालेन भैया और शरद शुक्ला तीसरे सीज़न के भीतर एकजुट होंगे और गुड्डू और गोलू की तरह युद्ध लड़ेंगे। यह पूरी तरह से एक कारक, अतिरिक्त हिंसा का संकेत दे सकता है।

बीना, गोलू और गुड्डू टीम

बीना ने कालेन भैया और मुन्ना पर हमला करने में गोलू और गुड्डू की मदद की। यह दूसरे सीज़न के कई मुख्य आकर्षण में से एक था। फिर भी, मुन्ना बेकार और कालेन भैया को साथ ले जाने के बाद, क्या वह गुड्डू और गोलू के साथ अपना गठबंधन सार्वजनिक करेगा? या वह गुप्त रूप से उनकी सेवा करेगी?

MADHURI का भाग्य

मुन्ना के मरने के साथ, माधुरी, जो अब सीएम है, मिर्जापुर में एक विधवा के रूप में अपने जीवन में लौटती है 3. वह अपने पति के साथ एक विस्तृत बंधन विकसित करना शुरू कर रही थी जब वह उससे छीन लिया गया था। चूंकि वह सीएम है, इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह मिर्जापुर 3 में महत्वपूर्ण अत्यधिक प्रभावी पात्रों में से एक हो सकती है। वह अपने पति के मरने के समय का बदला लेने के लिए उस ऊर्जा का उपयोग कैसे करती है। इसके अतिरिक्त, हर कोई अपने जीवन के प्यार के बारे में जानता है। मुन्ना के मरने के बाद क्या वह एक नए प्रेमी से निपट पाएगी या विधवा की तरह घर बसाएगी?

DADDA TYAGI का बेटा

एक मुठभेड़ में, मिर्जापुर 2 ने दद्दा त्यागी के बेटों में से एक की मौत देखी। जबकि दूसरे के भीतर यह स्पष्ट नहीं है कि कौन मरता है, हम देखते हैं कि विजय वर्मा अपनी अंगूठी उतार रहे हैं। इस बात की बहुत अधिक संभावनाएं हैं कि वह तीसरे सत्र के भीतर अपने बड़े भाई को लगाएगा और गोलू को अपने घर के क्रोध से बचाने का प्रयास करेगा। ओह, प्रभावी रूप से, हम प्यार के लिए जो मुद्दे करते हैं।

रॉबिन और DIMPY, GUDDU और SHABNAM

क्या मिर्जापुर तीन में शादी देखने को मिलेगी? या दो, शायद? रॉबिन एक व्यक्तित्व था जिसने दूसरे सीज़न के भीतर बहुत सारे वादे की पुष्टि की। फिर भी, उन्हें ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं दिया गया। सीजन 3 में, क्या वह और डिम्पी अंत में छलांग लगाएंगे और शादी करेंगे? वैकल्पिक रूप से, हम गुड्डू और शबनम हैं, जो संभवतः बाद के सत्र के मुद्दों को आगे ले जाएंगे।

रामायण पांडित्यकार

मिर्जापुर 2 के अंतिम एपिसोड में रमाकांत पंडित ने अपने बेटे, गुड्डू के जीवन को बर्बाद करने से बचने के लिए एक पुलिस अधिकारी को पकड़ा था। फिर भी, वह उससे कहता है कि j मैने जो कुछ भी देखा उससे मिगी ’। सीज़न 3 में, वह संभवतः हार मान लेंगे और सलाखों के पीछे होंगे। फिर भी, इसका मतलब यह नहीं है कि वह गुड्डू को हिंसा के निशान से रोकने की कोशिश कर रहा है।

रॉबिन और RAMAKANT PANDIT टीम यूपी

हमने देखा कि रॉबिन ने सीजन 2 में डिंपी के घर का दौरा किया और अपने पिता रमाकांत पंडित को गुड्डू के लेनदेन का विवरण दिया। अगर रॉबिन और डिंपी की शादी तीसरे सीज़न के भीतर हो जाती है, तो इसका मतलब यह होगा कि पहले वाला अब घरेलू है। वहाँ एक अच्छी संभावना है कि वह संभवतः गुड्डू को अपराध की दुनिया में गहराई से जाने से रोकने में अपने ससुर की सहायता करेगा।

मिर्जापुर 3 स्टार कास्ट | Mirzapur 3 cast

  • पंकज त्रिपाठी
  • अली फज़ल, दिव्येंदु
  • अंजुम शर्मा
  • शीबा चड्ढा
  • मनु ऋषि चड्ढा
  • राजेश तैलंग
  • श्वेता त्रिपाठी शर्मा
  • रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़
  • अमित सियाल

Also See,

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version